Ticker

6/recent/ticker-posts

बजीरगंज चेयरमेन व उनके पुत्र पर अमानत में खयानत व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज


बदायूं 
बजीरगंज चेयरमेन व उनके पुत्र पर अमानत में खयानत व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज उनके ही एक रिटायर्ड कर्मचारी के द्वारा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।यहां बता दें कि पूरा मामला जनपद बदायूं के कस्बा व थाना बजीरगंज का है। यहां के एक कर्मचारी महेंद्र पाल पुत्र कल्लूराम का आरोप है कि वह साल 2018 में रिटायर हो चुका है। उसके एरियर व पेंशन के कुछ रूपए नगर पंचायत पर शेष थे। मेरे बार बार अनुरोध पर नगर पंचायत द्वारा कुछ धनराशि मेरे खाते में डाली गई। इसके बाद चेयरमेन नूरसबा बेगम ने मुझे बुलाकर कहा कि तुम्हारे खाते में रकम पहुंच गई है। तुम इस रकम में से दो लाख रूपए मेरे पुत्र द्वारा जिस खाते में भी बताया जाए उसमें डलवा देना। हमें अभी एक बैनामा अपने पति के नाम में करवाना है। इसके बाद चेयरमेन पुत्र जहीर अहमद मेरे साथ बैंक गया और उसने मुझसे चेक पर हस्ताक्षर कराकर अमीरहसन के खाते में डलवा लिए। यह पूरा वाक्या बैक के सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड है। महेंद्र पाल का आरोप है कि अब फिर से चेयरमेन द्वारा शेष धनराशि के लिए रूपयों की मांग की जा रही है। इसकी शिकायत शिकायत कर्ता के द्वारा ईओ से भी की गई लेकिन कोई कारवाई नहीं हुई। चेयरमेन व उनका पुत्र पेंशन रोकने व जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Post a Comment

0 Comments