Ticker

6/recent/ticker-posts

बिसौली:एसडीएम, पुलिस प्रसासन के खिलाफ लोगो को भड़काने बाले भारत समाचार के तथाकथित पत्रकार विपिन यादव उनके सगे भाई सुवनेश पर हुआ मुक़दमा दर्ज

बिसौली(बदायूँ)
कोतवाली क्षेत्र में चल रहे गंगा एक्सप्रेसवे में कार्य कर रहे ट्रक जो की बाजपुर से बजरफुट लेकर आते थे।नगर बिसौली से होकर गंगा एक्सप्रेसवे पर हो रहे कार्यो में बजरफुट पहुंचा रहे थे।इतने में शिवा बिसौली कोतवाली में एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया की, नगर बिसौली से लगातार कॉल मेरे ड्राइवर अथबा अन्य साथियों के पास आती थी की में बनाधिकारी बिसौली कभी खनन अधिकारी बदायूँ के नाम से एंट्री के लिए फोन आता था।मैं जब अपनी साइड देखने आया तो एक गाड़ी में चार लोग थे,जिसमे एक भारत समाचार का तथा कथित पत्रकार विपिन यादव,सुवनेश यादव और दो अन्य साथी थे।ट्रक मालिक शिवा ने तहरीर में बताया की उक्त लोगो ने उसे गाड़ी में बैठा लिया,और तमंचा मेरी कनपटी पर रखकर 50,000 रुपये की मांग की शिवा ने बताया की जब मैने मना किया तो उन्होंने कहा तेरा सब धंधा चौपट कर देंगे तेरी गाड़िया नही चलने देंगे,एआरटीओ से तुम्हारी गाड़ियों के चालान कटवाएंगे फिर शिवा ने बताया की मेरे पास अभी रुपये नही है।फिर शिवा ने प्रार्थना पत्र में बताया की तथाकथित पत्रकार विपिन यादव द्वारा मारपीट की गई और कहा जैसा में कहूँ वैसा ही कहना तव विपिन यादव द्वारा एसडीएम बिसौली, एसडीएम शाहवाद,एसडीएम स्वार अथवा पुलिस के खिलाफ पहले बताया फिर मेरे मुंह से कहलवाया जिसका वीडियो कार में बैठे ब्यक्तियों ने मेरा वीडियो बना लिया ,जिसका शिवा द्वारा बताया गया की यह वीडियो मेरी कनपटी पर तमंचा रखकर बनाई गई है ये पूर्णतया गलत है,मेरे से कही कोई रुपये नही जाता है।जिसे लेकर शिवा ने थाना बिसौली में तहरीर देते हुए हुए तथाकथित पत्रकार विपिन यादव,सुवनेश यादव और साथियों से जान का खतरा बताते हुए एक प्रार्थना पत्र दिया।जिस पर थाना पुलिस ने संज्ञान लेकर 365,420,386,342,170,382 506 में अभियोग पंजीकृत कर लिया है।इस पर कोतवाल संजीव शुक्ला ने बताया की तहरीर के आधार पर कनौरा निवासी शिवा ने तहरीर दी उसके आधार पर मुक़दमा पंजीकृत कर लिया गया है।जाँच शुरू है जो भी तथ्य सामने आएंगे फिर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments