Ticker

6/recent/ticker-posts

भाजपा विल्सी विधायक हरीश शाक्य की मेहनत रंग लाई

रुदायन बदायूँ।बिल्सी क्षेत्र की जनता के चुनावी मुद्दे को लेकर भाजपा विधायक हरीश शाक्य की मेहनत रंग लाई है जिससे वर्षों से प्रतीक्षारत बिल्सी की जनता अब एक नहीं दो के विकल्प के साथ रोडवेज के बस स्टेशन सहित  सब कुछ ठीक ठाक रहा तो तहसील क्षेत्र के गांव खैरी में बन  फायर स्टेशन बन सकता है.
       ज्ञात हो कि एसडीएम महीपाल सिंह ने बिजनौर-बदायूं हाइवे पर गांव में खाली पड़ी सरकारी भूमि का निरीक्षण कर भूमि को चिह्नित किया है।जिसके लिए डीएम ने 4,200 वर्ग मीटर जमीन की पैमाइश करा कर  स्वीकृति भी प्रदान कर दी है। उक्त भूमि फायर विभाग को हस्तातंरण कर दी जाएगी।इसके बाद शासन से धनराशि मिलते ही इसका निर्माण शुरू हो जाएगा.
     यहां उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग का बस स्टेशन बनाने की घोषणा के साथ अब फायर स्टेशन बनने की बात सुनकर अच्छा ही नहीं लग रहा बल्कि बिल्सी , इस्लामनगर, रूदायन, उघैती के अलावा क्षेत्र की करीब साढ़े तीन लाख से अधिक आबादी को इसका फायदा मिलेगा। आग की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ी तुरंत पहुंच सकेंगी। इससे पहले आग लगने पर फायर स्टेशन न होने पर अन्य क्षेत्रों से दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचती थीं। देर लगने पर काफी नुकसान हो जाता था।

Post a Comment

0 Comments