Ticker

6/recent/ticker-posts

मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रोटोकॉल के नाते श्री योगी आदित्यनाथ महाराज जी से पूछा गया

CM बनने के बाद प्रोटोकॉल के नाते श्री योगी महाराज जी से पूछा गया कि आपके लिए कौन सी गाड़ी खरीदी जाये ?
श्री योगी जी ने कहा," जो भी कार इस्तेमाल की जा रही है मैं वही इस्तेमाल कर लूंगा"
उनके स्टाफ ने बताया परम्परागत रूप से हर नया CM अपनी पसंद की गाड़ी आर्डर करता है और सरकार उसका पैसा वहन करती है, जैसे मायावती जी ने अपने लिए डेढ़ करोड़ की लैंड क्रूजर आर्डर की थी।
अखिलेश यादव ने गद्दी सम्भालते ही कह दिया मैं मायावती की पुरानी गाड़ी नही इस्तेमाल करूँगा, इसलिए उनके लिए 7 करोड़ वाली 2 मर्सेडीज SUV आर्डर की गई।

श्री योगी जी ने कहा,"मैं यहां टैक्स पेयर का पैसा बर्बाद करने नही बल्कि सेवा करने आया हूँ.. इसलिए पुरानी गाड़ियां ही इस्तेमाल करूँगा, लेकिन परम्परा के नाते मैं भी कुछ आर्डर करूँगा.. मेरे लिए 200 रु का भगवा गमछा मेरी सीट के पीछे लगाया जाये जो मुझे हमेशा याद दिलाता है कि भगवा त्याग और तपस्या का प्रतीक है, मैं एक साधु हूँ और मुझे अपने लिए कुछ नही चाहिए।
                  सम्पादकीय
    अर्जुन उपाध्याय 9412601927
                                                        

Post a Comment

0 Comments