Ticker

6/recent/ticker-posts

सभी सम्मानित साथियों को मेरा सादर प्रणाम एवं बुजुर्गों को चरण स्पर्श..राकेश प्रजापति




साथियों राष्ट्रीय प्रजापति महासभा के मुख्य संयोजक प्रजापति समाज के पितामाह माननीय फिरेराम प्रजापति एवं राष्ट्रीय प्रजापति महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समाज के प्रति संघर्षशील , समाज के पुरोधा बड़े भाई दारा सिंह प्रजापति के द्वारा मुझे(डॉ राकेश प्रजापति) राष्ट्रीय प्रजापति महासभा उत्तर प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया गया है जिसके लिए मैं राष्ट्रीय प्रजापति महासभा के शीर्ष नेतृत्व का बहुत-बहुत आभार एवं धन्यवाद प्रकट करता हूं कि उन्होंने मुझे इस काबिल समझा। राष्ट्रीय प्रजापति महासभा जो  पूरे भारतवर्ष का प्रजापति समाज का सबसे विशाल संगठन है जिसने अब तक हजारों बड़े बड़े कार्यक्रम देश की राजधानी और देश के विभिन्न शहरों में आयोजित किये है । आज मुझे इतने बड़े संगठन का  और भारत के सबसे बड़े प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है  इसके लिए मैं शीर्ष नेतृत्व का आभारी हूं और आप सभी से यह वादा करता हूं कि समाज की सेवा में, समाज के उत्पीड़न में, समाज के लिए संघर्ष में, समाज में शिक्षा, समाजिक, राजनीतिक, एवं आर्थिक प्रचार प्रसार मे  अपना तन -मन- धन और जीवन लगाने की पूरी को पूरी कोशिश करूंगा एवं आप सब लोगों के आशीर्वाद एवं सहयोग से जो यह नई जिम्मेदारी मुझे सौंपी है उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा l यदि मेरे किसी भी शब्द या कर्म से समाज के किसी भी साथी को कोई पीड़ा या चोट पहुंची है तो मैं उसके लिए हाथ जोड़कर क्षमा प्रार्थी हूं l मुझे आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है कि आप अपने आशीर्वाद की छाया एवं सहयोग हमेशा यूँही मेरे ऊपर  बनाए रखेंगे तथा आपका  सहयोग एवं समर्थन मुझे इसी तरह से मिलता रहेगा*🌹🙏

आपका अपना प्रिय समाजसेवी 
*डॉ राकेश प्रजापति*
*प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय प्रजापति महासभा उ प्र*
मो साई विहार कॉलोनी बिसौली जिला बदायूँ
Mob 9319109543

Post a Comment

0 Comments